Natural Body Confidence
Need assistance?
Call 65-6296 2600 Mon-Fri 9-5 GMT+8

              भारत में बिना डाक-व्यय भेजा जाएगा.

10 अगस्त से 30 अगस्त तकभारत के ग्राहक $50 से कम के ऑर्डर के लिए भी बिना डाक-व्यय के हमारे प्रोडक्ट्स की खरीद का आनंद उठाएं.

$7 पर मूल्यांकित और मानक पंजीकृत (रेजिस्टर्ड) अंतर्राष्ट्रीय डाक से सीमित 

 

फ्रेश-अप त्वचा उपचार क्रीम

फ्रेश-अप एक विशिष्ट घनी क्रीम है जिसे इस तरह बनाया गया है कि आपके कोमल अंग-भागों में नयापन और मूल गुलाबी आभा वापस ला दे.

ओठ, स्तन का अग्रभाग और उसके गिर्द का भाग, भगोष्ठ, जांघों का भीतरी भाग, कुहनी, घुटने, सभी को फ्रेश-अप से लाभ होता है. यह इन सभी साँवले भागों को उज्ज्वल बना देता है. स्तन का अग्रभाग और उसके गिर्द का भाग जैसे अंग प्रायः हॉरमोन के बदलाव के कारण फैल जाते हैं फ्रेश-अप उनके फैलने के निशान कम करता है.

यह एक पूरी तरह से एक प्राकृतिक फॉर्मुला है और इसमें पौधों के शक्तिशाली अर्क हैं जो त्वचा को सँवारने की प्रक्रिया में तेजी लाते हैं. वे मेलानिन के निर्माण को रोकते हैं और त्वचा में फिर से साँवली रंजकता (पिग्मेंटेशन) को आने से रोकते हैं. फ्रेश-अप जर्मनी में बनाया गया है और इसके उपकरण हैं, कोको मक्खन, मघुमक्खी के छत्ते का मोम, ऐवोकैडो तेल, बादाम तेल, खीरे का अर्क, बियरबेरी अर्क (अर्बुटिन), विटामिन सी और शहतूत का अर्क. इसमे हाइड्रोक्विनॉन, जस्ता या पारा में से कुछ भी नहीं है.

ज्यादातर महिलाएं फ्रेश-अप का उपयोग करने पर अपनी त्वचा को 3 से 7 दिनों के अंदर मुलायम और उज्ज्वल पाती हैं. फ्रेश-अप सभी तरह की त्वचाओं के लिए उपयोगी है और सिंगापुर के स्वास्थ्य विज्ञान प्राधिकार के द्वारा पंजीकृत है.

अनुदेश:-

फ्रेश-अप को में कहां लगा सकती हूं?

फ्रेश-अप को ओठ, स्तन के अग्रभाग और उसके गिर्द का भाग, भगोष्ठ, जांघों का भीतरी भाग, कोहनी, घुटना और बाहरी यौनांग (अंदरूनी उपयोग के योग्य नहीं है), क्योंकि यह प्राकृतिक तत्वों से बना है इसलिए गलती से खा भी लिया जाए तो कोई नुक्सान नहीं होता.

मैं फ्रेश-अप को कितनी बार लगा सकती हूं?

प्रतिदिन सुबह और रात को फ्रेश-अप का उपयोग अधिक लाभदायक होता है.

मैं फ्रेश-अप को कैसे लगाऊं?

1.पहले पैच-टेस्टकर लें. अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

2.जिस भाग का आप उपचार करना चाहती हैं उसे पहले धो कर पूरी तरह से सुखा लें.

3. बदरंग हो गई त्वचा के भाग में और उसके गिर्द फ्रेश-अप की मुलायम परत समान रूप से लगा दें. ज्यादा विधि जरूरी नहीं है. क्रीम के प्रयोग के तुरंत बाद इसे न धोएं. इसे त्वचा के अंदर प्रवेश करने का समय देना चाहिए.

4. फ्रेश-अप लगाऩे के बाद पाँच मिनट तक प्रतीक्षा करने के बाद ही त्वचा पर सन-ब्लॉक या मेक-अप का प्रयोग करें.

5. पहले कुछ दिनों तक आपको कुछ सूखापन का अनुभव होगा. यह त्वचा की ऊपरी सतह में प्रवेश करते हुए कार्यकारी उपकरणों के अधिक प्रभावशाली होने के कारण होता है.

मैं पैच-टेस्ट किस तरह करूं?

अपने गले या बाँह के ठीक एक ही स्थान पर लगातार तीन दिनों तक थोड़ी मात्रा में फ्रेश-अप लगाएं (चेहरे पर पैच-टेस्ट नहीं करें). त्वचा में अस्वाभाविक बदलाव या संवेदना की जाँच करें. हानिकारक प्रतिक्रिया होने पर फ्रेश-अप का प्रयोग रोक दें. जैसा कि सभी सोंदर्य प्रसाधनों के साथ होता है, हमारी सलाह है कि यदि आपकी त्वचा अधिक संवेदनशील है तो उपयोग करने के पहले आप किसी त्वचा-विशेषज्ञ से राय लें.

परिणाम होने में कितना समय लगेगा?

हमारी सलाह के अनुसार उपयोग करने पर आपकी त्वचा का स्वाभाविक गुलाबीपन 3 से 7 दिनों में लौट आएगा. यदि रंजकता (पिग्मेंटेशन) ज्यादा हो तो फल मिलने में 2 से 3 महीने लग सकते हैं. फ्रेश-अप का प्रभावी होना आपके त्वचा की किस्म, लहजा, स्थिति और नित्य अल्ट्रा-वायलेट किरणों का सामना पर ही निर्भर करता है.

क्या फ्रेश-अप के परिणाम स्थाई हैं?

परिणाम स्थाई हो सकते हैं, परंतु ऑक्सिडेशन, हॉर्मोन के परिवर्तन और अल्ट्रा-वायलेट किरणों से सामना उपचार किए गए भागों को फिर से साँवला कर सकते हैं. एकरूप परिणाम के लिए फ्रेश-अप को अपनी त्वचा की दैनिक देखभाल का हिस्सा बना लीजिए.

क्या फ्रेश-अप का उपयोग गर्भवती महिलाएँ और दुग्ध-पान कराती माताएँ भी कर सकती हैं?

फ्रेश-अप का परीक्षण उन महिलाओं पर नहीं किया गया है जो गर्भवती हैं, या गर्भवती होने की योजना बना रहीं हैं और जो बच्चे को दुग्धपान करा रही हैं, हमारी सलाह है कि फ्रेश-अप का उपयोग तभी किया जाए जब महिलाएं बच्चों को जन्म दे चुकी हों या स्तनपान कराना बंद कर चुकी हों.

मुझे फ्रेश-अप को किस तरह रखना चाहिए?

फ्रेश-अप को प्रकाश से दूर, ठंढे, सूखे स्थान पर रखें और ढक्कन को कस कर बंद रखें. एक बार खुल जाने पर, हमारी सलाह है कि इसे फ्रिज में रखें और 6 महीने के अंदर इसका उपयोग कर लें. हमारी राय है कि फ्रेश-अप की ताज़गी और प्रभाव बनाए कऱने के लिए इसे एक वर्ष से अधिक न रखें, पैकिंग के पीछे लिखी एक्स्पायरी की तारीख का ध्यान रखें.